Honor की तीन सबसे बड़ी स्मार्टफोन,हॉनर मैजिक वी स्लिम, मैजिक फ्लिप, जीटी 100, एक्स50 जीटी के साथ होगे लॉन्च।

 चाइनीज टेक कंपनी Honor फिर से अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि Honor अपनी न्यू अपकमिंग फोल्डर स्मार्टफोन लॉन्च करने कि तैयारी में जुटा है। हालाकी की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के तैयारी में नही है। जिसमे ज्यादा समय लग सकता हैं।कंपनी ने पिछले सप्ताह ही स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के साथ अधिक शक्तिशाली ऑनर मैजिक V2 की घोषणा की थी। कंपनी इस महिने अपनी तीसरी सबसे बड़ी फोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं।

honor-fold-upcoming-smartphone


यह भी पढ़ें >जल्द लॉन्च हो सकती है, Sumsung की अपकमिंग स्मार्टफोन Sumsung Galaxy A05।samsung galaxy a05 release date


चाइनीज टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के रिपोर्ट के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन, Honor की फोल्डेबल फोन में Huawei Mate Xs 2 तरह हो सकता है। जो कि बाहरी हिस्से को चिकनाई के साथ आखों की सुरक्षा के लिए 2K रिज़ॉल्यूशन वाली डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगा।होगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। हालाकी डिजिटल चैट स्टेशन का ये भी कहना है कि,ऑनर मैजिक वी स्लिम की लॉन्च के बाद, ऑनर ने अपनी दूसरी मॉडल वर्टिकली फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने की तैयारी शुरू करेंगी, जिसका नाम मैजिक फ्लिप स्मार्टफोन रखा जायेगा।


Honor Megic Flip के साथ Honor 100 GT 

DCS के एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने फ्लिप फोन के बाद, GT सीरीज डिवाइस पेश करेगी, जिसे संभावित रूप से ऑनर 100 जीटी नाम दिया जाएगा। इसको लेकर कई सारे ब्लॉगर कथित तौर पर अपनी राय राखी है हालाकी एक और टिपसर टेम (tem) ने इस आगामी फोन की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी दी है।टेम के रिपोर्ट के अनुसार कम्पनी अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन Honor मैजिक वी स्लिम स्मार्टफोन को इसी साल अक्टूबर 2023 तक लॉन्च कर सकती हैं,जहां तक मैजिक फ्लिप की बात है तो वह फोन अगले वर्ष यानि 2024 में संभवतः फरवरी या मार्च में लॉन्च होने की उम्मीद है। फिल्हाल कंपनी ने इन सभी स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

honor-fold-upcoming-smartphone


यह भी पढ़ें >कल लॉन्च होगी, Realme की जबरदस्त स्मार्टफोन , Realme C53 । कीमत लगभग इतनी।realme c53 108mp camera


X50 GT सीरीज की संभावित स्पेसिफिकेशन 

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन सभी फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है,फोन स्नैपड्रैगन 888-संचालित ऑनर X40 GT सीरीज के जैसा सफल होने की की उम्मीद जताई जा रही है।X40 GT सीरीज को कंपनी ने पीछले साल अक्टूबर 2022 में लॉन्च किया था।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ